मलाइका और अर्जुन

बॉलीवुड की गलियों में आए दिन नई-नई जोड़ियां बनती और बिगड़ती रहती हैं. लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जो लोगों के तानों के बाद भी अपने रिश्ते को बखूबी निभा रहे हैं. ऐसा ही एक कपल है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का. इस जोड़ी ने जबसे अपने प्यार का सरेआम इज़हार किया है, तभी से यह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं.

जहां मलाइका और अर्जुन को पसंद करने वाले काफी फैंस हैं, वहीं इन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है।हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट होने के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया। मलाइका और अर्जुन शुक्रवार रात एक फैशन इवेंट के लिए रेड कार्पेट पर एक साथ पहुंचे, जो बेहद गॉर्जियस लग रहे थे। जहां अर्जुन अपने टक्सीडो में डैपर लग रहे थे, वहीं मलाइका ने अपने ब्लैक गाउन में सबका ध्यान खींचा।

फैशन अवार्ड शो में जाने से पहले कपल ने कैमरे को पोज दिए। हालाँकि उनके पहनावे ने इंटरनेट को प्रभावित किया था, लेकिन सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने मलाइका को अपनी सांस रोककर तस्वीरों के लिए पेट में चूसने के लिए ट्रोल किया। एक पैपराजो द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि छैंया छैंया गर्ल ने तस्वीरों में पतली दिखने के लिए अपनी सांस रोक ली है।

कई यूजर्स ने कपल के स्टाइलिश अवतार पर कमेंट किया, साथ ही यह भी सोचा कि मलाइका उस आउटफिट में अपनी सांस रोकने की इतनी कोशिश क्यों कर रही हैं, जिससे वह असहज हो गईं । एक कमेंट में लिखा था , “वह अपने पेट को वास्तव में खींचने की कोशिश कर रही है। वैसे भी सुंदर ” जबकि एक अन्य ने पूछा, “वह अपनी सांस क्यों रोक रही है?” कई लोगों ने कमेंट्स में इस जोड़ी की तारीफ भी की।कुछ समय बाद मलाइका और अर्जुन को एक साथ स्पॉट किया गया।

दंपति अपने व्यक्तिगत काम में व्यस्त हो गए हैं। जहां मलाइका को विभिन्न फैशन शो और अन्य प्रतिबद्धताओं के लिए देश भर में यात्रा करते देखा गया, वहीं अर्जुन अपनी आने वाली फिल्मों के फिल्मांकन में व्यस्त थे। उन्हें आखिरी बार कुट्टी में देखा गया था , जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। साथ में पोज़ देने के अलावा , अर्जुन को इवेंट के रेड कार्पेट पर अजय देवगन का अभिवादन करते भी देखा गया। इवेंट में जाने से पहले दोनों ने साथ में कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *