सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दिल्ली मेट्रो में बिकिनी पहन ट्रेवल कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस छिड़ गई कि क्या इस तरह के कपड़े पहनकर यात्रा करना ठीक है ? कुछ लोग लड़की के पहनावे को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे ठीक ठहरा रहे हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर वायरल बिकिनी गर्ल के फॉलोवर्स में काफी तेजी से इजाफा होने लगा। लड़की की पहचान बतौर रिदम चनाना हुई है। रिदम के इंस्टाग्राम पर 16 हजार से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं और यह तेजी से बढ़ भी रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में बिकिनी पहन ट्रेवल करने वाली रिदम चनाना ने बीते दिनों इंडिया टुडे से कहा था कि ‘वह ऐसे ड्रेस पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं पहनती हैं। रिदम ने कहा था कि मैं क्या पहनूं यह चुनने के लिए मैं आजाद हूं। लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं इसका मुझे कोई परवाह नहीं है।’ वीडियो वायरल होने के बाद अचानक से रिदम के फॉलोअर्स में बढ़ोतरी होने लगी। रिदम के पोस्ट पर अब हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट आते हैं। रिदम अपने इंस्टाग्राम पर फैशन रिलेटेड पोस्ट करती हैं। रिदम के पोस्ट पर कई लोग उनकी आलोचनाएं करते हैं तो कई लोग वहां जमकर उनकी तारीफ भी करते हैं।

रिदम के एक पोस्ट में जिसमें उन्होंने बिकिनी पहन रखा है उसपर एक यूजर ने लिखा, ‘फियरलेस’ (निड़र)। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ यह सब वायरल होने के तरीके हैं बस’ । अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिदम चनाना ने करीब 100 से अधिक पोस्ट शेयर किए हैं। रिदम के एक लेटेस्ट पोस्ट पर सागरिका नाम की यूजर ने लिखा, ‘ऐसी हरकतों की वजह से ही पेरेंट्स ने पॉकेट मनी देना बंद कर दिया होगा।’ रिदम के पोस्ट पर विदेश के लोग भी कमेंट कर रहे हैं। बोरिस नाम के एक यूजर ने लिखा, मैं यूके से हूं और यकीन करो कि ऐसे चीप ड्रेस कोई लंदन मेट्रो में भी नहीं पहनता है।’ रिदम के कमेंट सेक्शन में कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

कमेंट में कई लोगों ने रिदम के इंस्टाग्राम पर अचानक से बढ़े फॉलोवर्स को लेकर बधाई भी दी है। एक यूजर ने लिखा कि ‘लास्ट टाइम रिदम के 200 फॉलोवर्स थे अब इसे हजारों लोग फॉलो कर रहे हैं, बधाई।’ बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में एक लड़की बिकिनी पहने हुए मेट्रो में सफर कर रही थी। दिल्ली मेट्रो ने भी इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यात्रियों को सामाजिक शिष्टाचार का पालन करना चाहिएं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने रिदम को फॉलो करना शुरू कर दिया है।मेट्रो में बिकिनी पहन ट्रेवल करने वाली लड़की को मिले हजारों फॉलोवर्स, पोस्ट पर आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *