Indian Premier League 2023 PBKS vs GT Highlights: गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को हराकर आईपीएल 2023 में तीसरी जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष चार टीमों में पहुंच गई है। इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए थे और गुजरात ने चार विकेट खोकर एक गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।
गुजरात ने पंजाब को हराया

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है। इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की तीसरी जीत है और इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष चार टीमों में शामिल हो गई है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 153 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात की टीम ने चार विकेट खोकर एक गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 36 रन मैथ्यू शॉर्ट ने बनाए। उनके अलावा मध्यक्रम के चार बल्लेबाजों ने 20 से 25 के बीच का स्कोर बनाया। गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने दो विकेट लिए। वहीं, बाकी सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला। गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 67 रन की शानदार पारी खेली। वही, ऋद्धिमान साहा ने 30 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप, रबाडा, सैम करन और हरप्रीत बराड़ ने एक-एक विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *