बार्सिलोना ने ला लीगा टेबल के शीर्ष पर अपनी बढ़त को 13 अंकों के साथ 10 गेम के साथ बढ़ा दिया है और स्पॉटिफ़ कैंप नू में ईस्टर सोमवार को गिरोना के खिलाफ कैटलन डर्बी में एक गोल रहित ड्रॉ के लिए ट्रॉफी के करीब पहुंचना जारी रखा है। कैटलन पूरी रात हमला करने के लिए संघर्ष करते रहे और खेल से कुछ भी नहीं थे, और एल क्लैसिको में एक भयानक नुकसान के बाद उन्होंने किसी भी तरह एक बिंदु प्राप्त करने के बावजूद बदतर दिखने का एक तरीका पाया।

पहली छमाही

 

शुरुआती अवधि कठिन-लड़ाई की गई थी और गिरोना के साथ अपनी हमलावर रणनीति के साथ बोल्ड होने के लिए और बारका के लिए बहुत सारी जगह छोड़ने के लिए गिन्दा किया गया था। दोनों पक्षों ने जल्दी से अच्छे मौके बनाए, और पहले 15 मिनट के बाद एक लक्ष्य नहीं देखना आश्चर्य की बात थी।

 

जैसे -जैसे समय बीतता गया बारका ने गेंद को और अधिक होने लगा और गिरोना ने पीछे हटने और अधिक रक्षात्मक रूप से खेलने के लिए चुना, जिससे घरेलू टीम को अंतिम तीसरे में अधिक रचनात्मक और नैदानिक होने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन बारका लगातार अपराध के साथ नहीं आ सकता था और कई उत्कृष्ट हमलों को बर्बाद कर दिया, जिसमें इम्प्रेकिस पास और खराब फैसले थे, और वे एक वास्तविक अवसर बनाने में असमर्थ थे।

 

लेकिन वे अभी भी लगभग 38 वें मिनट में सलामी बल्लेबाज को ढूंढते थे जब रोनाल्ड अरुजो रफिंह के एक कोने के अंत में था और एक गोली चलाई, जो लाइन को पार करने से दूर मिलिमीटर थी, लेकिन पाउलो गज़ानिगा ने गिरों को रखने के लिए एक शानदार रिफ्लेक्स बचा लिया था। ।

 

यह फ्रेम का सबसे अच्छा अवसर है, और ब्रेक पर बारका को दूसरे हाफ में जीतने वाले लक्ष्यों को खोजने के लिए बहुत अधिक नैदानिक रूप से सामने होना चाहिए।

 

Second half 

 

बारका के स्तर में पहले से ही निराशाजनक First half से काफी गिरावट आई क्योंकि ब्लाउगराना ने खराब रूप से सामने खेलना जारी रखा और मिडफील्ड में आसान गेंदों को खोना शुरू कर दिया, जिससे कुछ खतरनाक गिरोना हमले हुए, और ताती कैस्टेलानोस को आगंतुकों को बढ़त देनी चाहिए थी जब उन्होंने खुद को उल्टा पाया और। मार्क-एंड्रे टेर स्टेगन के साथ एक-पर-एक लेकिन पूरी तरह से लक्ष्य से चूक गया।

 

कैटलन कब्जे में धीमे और अकल्पनीय थे और बहुत पीछे की ओर खेले और बग़ल में बग़ल में एक लक्ष्यहीन क्रॉस को लॉन्च करने तक गुजरता था, जिसके परिणामस्वरूप गिरोना रक्षा के लिए कोई परेशानी नहीं हुई थी, और जैसा कि हमने अंतिम 15 मिनट के लिए संपर्क किया था। सड़क पर एक झटका लगने के लिए बड़ा खतरा।

 

 

लेकिन Xavi Hernández से एक अजीब प्रतिस्थापन प्रतीत हुआ, आखिरकार बारका के खेल में कुछ जीवन का इंजेक्शन लगा क्योंकि जॉर्डन अल्बा सामने के तीन में खेलने के लिए बेंच से बाहर आ गया और ऊर्जा और गुणवत्ता प्रदान करने के लिए कि हमले में सभी खेल की कमी थी। मेजबान अंतिम अवधि में पहली बार एक वास्तविक खतरे की तरह दिखते थे, और ऐसा लगा कि बारका का विजयी लक्ष्य मरने वाले सेकंड में जाने की बात है।

 

लेकिन गज़नीगा ने कुछ बड़े स्टॉप बनाए और गिरोना को अंत में परेशानी से बाहर रहने का एक रास्ता मिला, और अंतिम सीटी प्रत्येक टीम को एक प्रतिस्पर्धी कैटलन डर्बी के बाद एक बिंदु देने के लिए आई। बारका ने मेज के शीर्ष पर अपनी बढ़त बढ़ाई है, लेकिन इसके लायक नहीं थे, और उनके हमलावर प्रदर्शन कई बार घृणित था।

 

क्लासिको के नुकसान के बाद वाइब्स किसी तरह इसके बाद खराब हो जाते हैं। कुछ गंभीर सुधार की आवश्यकता है।

 

Barcelona vs Girona, La Liga: Final Score 0-0, Lazy Barça struggle in attack, sleepwalk to goalless draw at home

 

बार्सिलोना: टेर स्टेगन; कुंडे, अरुजो, एरिक, बाल्डे; गेवी, Busquets, रॉबर्टो (केसी 46 ‘); रफिन्हा (अल्बा 75 ‘), लेवांडोव्स्की, फाति (फेरन 68’)

 

Goals: कोई नहीं

 

गिरोना: गज़नीगा; मार्टिनेज, ब्यूनो, लोपेज़, हर्नांडेज़; रोमू; Tsygankov (Riquelme 71 ‘), मार्टिन (वेलेरी 84’), बोरजा (गार्सिया 46 ‘), विला (कॉटो 60’); कैस्टेलानोस (स्टुआनी 60 ‘)

 

Goals: कोई नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *