BROOKLYN, NEW YORK – MAY 14: Millie Bobby Brown GETTY IMAGES

वे इतनी तेजी से बड़े होते हैं। ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है, मिल्ली बॉबी ब्राउन सिर्फ मुंडा हुआ सिर वाला यह प्यारा बच्चा था, जो छायादार सरकारी भूतों से दूर भाग रहा था और अपसाइड डाउन राक्षसों को इलेवन इन स्ट्रेंजर थिंग्स के रूप में डरा रहा था। चीफ हॉपर के साथ एगगो वेफल्स खाना और लड़कों के साथ माइक के बेसमेंट में छिपना। बुलियों का पीछा करने और विल को ट्रैक करने के लिए उसकी मानसिक शक्तियों का उपयोग करना।

 

अब वह 19 साल की है और पहले से ही सगाई कर चुकी है। अगर वह गाँठ बाँधने के लिए थोड़ा युवा लगता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि यह है। लेकिन हम न्याय करने वाले कौन होते हैं? बहुत से लोग कम उम्र में शादी कर लेते हैं। कभी-कभी वे खुशी-खुशी जीवन व्यतीत करते हैं। कभी-कभी इसका मतलब तलाक या तीन होता है।

 

 

ब्राउन ने इंस्टाग्राम पर सगाई की घोषणा की, जहां उसने अपनी और अपने होने वाले पति की एक बहुत ही स्पष्ट सगाई की अंगूठी के साथ काले और सफेद रंग में एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया: “मैंने तुम्हें अब तीन गर्मियों में प्यार किया है, हनी, मुझे चाहिए वे सब। यह एक टेलर स्विफ्ट गीत है, वैसे, कलाकार के गीत ‘प्रेमी’ से।

 

यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना चाहिए।

 

मिल्ली बॉबी ब्राउन का बॉयफ्रेंड / मंगेतर कौन है?

 

ब्राउन की सगाई रॉकस्टार जॉन बॉन जोवी और उनकी पत्नी डोरोथिया के बेटे जेक बोंगोवी (20) से हुई है। उनका अभिनय करियर वर्तमान में आगामी चरण में है, आगामी एचबीओ मैक्स फिल्म स्वीटहार्ट्स फ्रॉम डॉलफेस निर्माता जॉर्डन वीस निर्देशन कर रहे हैं। आगामी फिल्म में किरनान शिप्का और निको हीरागा स्टार हैं।

 

बोंगोवी के इंस्टाग्राम पोस्ट में उसी पोस्ट का एक अलग कोण है, यह एक जीवंत रंग में है, जिसका शीर्षक “हमेशा के लिए” है।

 

कैसे मिले दो लवबर्ड्स?

इंस्टाग्राम पर, बिल्कुल! ब्राउन और बोंगोवी आधुनिक संबंधों का प्रतीक हैं। यह पहले प्यार था, एर, पोस्ट? रोमांस 2021 में शुरू हुआ और वे तब से अविभाज्य हैं।

 

शादी कब है?

उस पर अभी कोई शब्द नहीं है। इन चीजों में समय लगता है! सबर रखो!

 

स्ट्रेंजर थिंग्स के बारे में क्या?

सगाई का स्ट्रेंजर थिंग्स 5 पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन ब्राउन नेटफ्लिक्स हिट श्रृंखला से आगे बढ़ने के लिए तैयार है।

 

“मैं निश्चित रूप से समाप्त करने के लिए तैयार हूं। मुझे लगता है कि अब बहुत सारी कहानी बताई जा चुकी है, और हम इसके बारे में जानते हैं, यह बहुत लंबे समय से हमारे जीवन में है। लेकिन मैं अलविदा कहने के लिए बहुत तैयार हूं।” मेरे जीवन के इस अध्याय के लिए और नए लोगों को खोलें, “ब्राउन ने सत्रह के साथ एक साक्षात्कार में कहा, यह कहते हुए कि वह शो के लिए” वास्तव में आभारी हैं।

 

वह अगला अध्याय प्रेम और विवाह प्रतीत होता है। . . और फिर कौन जानता है?

 

और बाकी कलाकार?

स्ट्रेंजर थिंग्स के बाकी युवा कलाकारों ने अभी तक शादी की योजना की घोषणा नहीं की है, जो कि उनकी आयु सीमा को देखते हुए समझ में आता है। स्ट्रेंजर थिंग्स मैट्रिआर्क विनोना राइडर ने वास्तव में कभी शादी नहीं की।

 

मैं एक सीरियल मोनोगैमिस्ट हूं,” राइडर ने 2016 में एक साक्षात्कार में कहा था। “मैं कुछ समय के लिए अकेला था और डेटिंग कर रहा था और … मुझे नहीं पता था कि यह कैसे करना है! मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं: जब मैं 15 साल का था, तो एक लड़का था जिसे मैं पसंद करता था, और हमारी दोस्ती हो गई, और मैंने सोचा कि इसका मतलब है कि वह मेरा बॉयफ्रेंड था। मेरी माँ को मुझे यह समझाना पड़ा।”

 

“लेकिन शादी? मुझे नहीं पता। कई बार तलाक लेने के बजाय मैं कभी शादी नहीं करना चाहता था। ऐसा नहीं है कि तलाक में कुछ भी गलत है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर यह संभावना होती तो मैं ऐसा कर पाता। जब आपके माता-पिता 45 साल से प्यार में पागल हैं, आपके स्तर वास्तव में बहुत ऊंचे हैं। लेकिन मैं काफी समय से किसी के साथ खुशी से रह रहा हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *